Online वोटिंग के लिए त्वरित पंजीकरण

स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन के हमारे साथियों ! 

१६ अक्तूबर को SWA के कार्यकारिणी समिति के चुनाव हो रहे हैं. फेलो मेंबर्स को छोड़ कर बाकि सारे सदस्य जिनकी सदस्यता वैध है उन्हें चुनाव में मतदान का अधिकार है.  अगर आप किसी कारणवश वोट डालने के लिए वोटिंग स्थल सेलिब्रेशन क्लब, लोखंडवाला, अंधेरी (प) नहीं आ पा रहे हैं या यदि मुम्बई से बाहर किसी दूसरे शहर में रहते हैं तो आप ऑनलाइन वोटिंग का विकल्प चुनकर अपना बहुमूल्य मत मनोनुचित व्यक्ति को दे सकते हैं.

इसके लिए आपके सामने दो विकल्प है. 

अपना अगर आप स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन (पुराना नाम फिल्म राइटर्स एसोसिएशन) के वेबसाइट पर सक्रिय हैं यानी आपने अपना अकाउंट चालू किया हुआ है, तो Login करके अपने account में जाईये और ‘Register for Online Voting’ का विकल्प चुनिए फिर ‘I Agree’ box पर क्लिक कीजिए. बस, आप ऑनलाइन वोटिंग के लिए रजिस्टर कर लिए गये हैं!
शीघ्र ही कंफर्मेशन की सूचना आपके ईमेल आइडी पर आपको मिल जायेगी.

दूसरा विकल्प

यदि आप वेबसाइट पर सक्रिय नहीं हैं तो ऑनलाइन वोटिंग के लिए filmwritersassociation@gmail.com पर अपने रजिस्टर्ड ईमेल आइडी मतलब जो ईमेल आइडी आपने एसोसिएशन के रिकॉर्डस में दर्ज करवाया हुआ है, से ऑनलाइन वोटिंग के लिए रिक्वेस्ट भेजें. रिक्वेस्ट के लिए ईमेल भेजते समय subject के सामने ‘Online Voting Request’ लिखें और नीचे मैसेज लिखने की जगह अपना मेम्बरशिप कार्ड नम्बर और मेमबरशिप की श्रेणी भी लिखें. 

वोट करने का अधिकार एसोसिएट, रेगुलर और लाइफ मेम्बर को है, जबकि फेलो मेम्बर वोट नहीं डाल सकते. इसलिए फेलो मेम्बर कृपया रिक्वेस्ट न भेजें. 

रजिस्ट्रेशन करने का समय 15 अक्तूबर की शाम पाँच बजे तक है. तो जल्दी कीजिए.

This entry was posted in MainPage, Notices. Bookmark the permalink.